अब रामनगर की अग्निपरीक्षा से भी गुजरेंगे हरदा

Dhun Pahad Ki

पूरे प्रदेश में पार्टी को जिताने के अलावा रामनगर में गुटबाजी को थामकर जीतने की चुनौती
देहरादून। उम्रदराज, लेकिन अपनी सक्रियता से युवाओं को भी मात देने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत को अब रामनगर में भी अग्निपरीक्षा से गुजरना होगा। पार्टी ने उन्हें रामनगर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। एक जमाने में हरदा के खासमखास, लेकिन वर्तमान में धुर विरोधी रणजीत सिंह रावत के दबाव के बावजूद पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है। उन्हें निकटवर्ती सल्ट सीट भेजने के लिए मनाया जा रहा है, लेकिन वह रामनगर को लेकर अडे़ हैं। ऐसे में रामनगर फतह हरीश रावत के लिए बहुत आसान नहीं रहने जा रहा है।
हरदा को पूरे प्रदेश में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन के लिए मेहनत करनी है, क्योंकि चुनाव संचालन समिति के वह प्रमुख हैं। इसके अलावा, रामनगर सीट पर पार्टी की नैया को भी उन्हें ही पार लगाना है। हरदा चुनौतियों से उपजे गहरे दबाव में है। पार्टी के भीतर पहले ही वह विरोधी गुट की चुनौतियों से दो-चार है। अब रामनगर सीट उनके लिए बहुत मुफीद नहीं रह गई है, क्योंकि रणजीत सिंह रावत पिछले पांच सालों से यहां सक्रिय हैं और उनका अच्छा खासा जनाधार है। हरदा का राजनीतिक कौशल अब रामनगर से लेकर पूरे प्रदेश में कसौटी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Gratorama scratchmania prelievo Esame critico

Content Lottomatica Mucchio Cura Clientela Gratorama I Gioco Provider Di Gratorama Casino Norme Mucchio Las Vegas Miriamo per delineare i nostri dati accurati anche aggiornati, però non possiamo assicurare ad esempio tutte le informazioni verso corrente luogo web siano accurate al 100%. Per questa scratchmania prelievo guida spieghiamo come trovare […]

Subscribe US Now