मोदी ने खींची बड़ी लकीर, प्रियंका का इम्तिहान

Dhun Pahad Ki

-विस चुनाव के आखिरी दौर में श्रीनगर बना शक्ति प्रदर्शन का केंद्र
-विधानसभा चुनाव के आखिरी और निर्णायक दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में जबरदस्त रैली करके एक बड़ी लकीर खींच दी है। बड़ी लकीर का जिक्र इसलिए, क्योंकि एक दिन पहले श्रीनगर के जिस एनआईटी ग्राउंड में मोदी की सफल रैली हुई है, उसमें ही अगले दिन कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी की रैली प्रस्तावित की गई है। 12 फरवरी का दिन इसलिए भी अहम है, क्योंकि इस दिन प्रचार का आखिरी दिन है और प्रियंका गांधी को कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए असाधारण प्रदर्शन करना होगा।
भाजपा और कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के लिहाज से श्रीनगर सीट खासी महत्वपूर्ण हो गई है। इसकी वजह यह भी है कि किसी जमाने में गढ़वाल राज्य की राजधानी रहे श्रीनगर की सीट पर इस बार दोनों ही पार्टियों ने अपने बेहद खास उम्मीदवार उतारे हैं। भाजपा से धन सिंह रावत मैदान में हैं, जो कि निर्वतमान स्वास्थ्य, सहकारिता, उच्च शिक्षा मंत्री हैं, जबकि कांग्र्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं। मुकाबला कांटे का है और दिग्गज नेताओं का प्रचार चुनाव की दिशा मोड़ सकता है। इसलिए जोर आजमाइश चरम पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Abertura Spinsamba casinospinsamba.com Bono Sin Depósito

Content Spinsamba: Las Cero millas Giros Desprovisto Depósito Se Apilan Directamente En el Nuevo Videojuego Factible, Y Tratar El novio O bien La novia El perfil De el Jugador Fue Bloqueada % Regalado Excursión Bonos Desprovisto Depósito Spinsamba Es Con el fin de Tener 2022 Y no ha transpirado Códigos […]

Subscribe US Now