गाजियाबाद : डासना मंदिर में घुसने पर 10 साल के मुस्लिम लड़के थाने ले गई पुलिस

Dhun Pahad Ki

अक्सर चर्चाओं में रहने वाला गाजियाबाद का डासना देवी मंदिर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। कथित तौर पर अनजाने में डासना देवी मंदिर में घुसने पर एक 10 वर्षीय मुस्लिम लड़के को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले जाया गया। मंदिर के महंत ने इसे अपनी हत्या की साजिश बताया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने आरोप लगाया है कि नाबालिग लड़को को उनकी जासूसी करने के लिए भेजा गया था और उसके समुदाय में उसकी उम्र के “प्रशिक्षित हत्यारे” हैं।

वीडियो में नरसिंहानंद को अपने बगल में खड़े लड़के पर “रेकी” करने के लिए मंदिर परिसर में घुसने का आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है, लेकिन उन्होंने कहा कि उसे “छुआ या थप्पड़ नहीं मारा गया”। पुजारी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को बताना चाहते हैं कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है।

हालांकि लड़के ने पुलिस को बताया कि वह इलाके में मंदिर से सटे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती अपनी गर्भवती भाभी से मिलने आया था। उसने कहा कि वह गलती से मंदिर में घुस गया था और प्रबंधन ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने कहा कि लड़के के बयानों की सत्यता की पुष्टि करने के बाद उसे जाने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मर्डर केस में आरोपी था इनामी बदमाश, पुलिस ने घेरा तो खुद को मार ली गोली

यह शख्स हत्या के केस में आरोपी था। इस वांछित के सिर पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा था। लेकिन पुलिस जब उसे पकड़ने ही वाली थी तब ही उसने अचानक खुद को गोली मार ली। पुलिस ने मरने वाले की पहचान रूप चंद उर्फ सूखा के तौर पर […]

Subscribe US Now