मर्डर केस में आरोपी था इनामी बदमाश, पुलिस ने घेरा तो खुद को मार ली गोली

Dhun Pahad Ki

यह शख्स हत्या के केस में आरोपी था। इस वांछित के सिर पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा था। लेकिन पुलिस जब उसे पकड़ने ही वाली थी तब ही उसने अचानक खुद को गोली मार ली। पुलिस ने मरने वाले की पहचान रूप चंद उर्फ सूखा के तौर पर की है। पुलिस की फाइलों में यह अपराधी वांटेड था और पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी। मंगलवार की देर रात इससे पहले कि वो पुलिस के हत्थे चढ़ता उसने आत्महत्या कर ली।

राजस्थान के जयपुर जिले के कोटपुटली इलाके में सूखा ने खुद को गोली मारी है। पुलिस ने बुधवार को बाया कि उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश मंगलवार की रात बंसूर से होते हुए कोटपुतली में दाखिल होंगे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इन अपराधियों को पकड़ने की योजना बनाई।

योजना के तहत पुलिस कोटपुतली आने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। जब पुलिस ने एक वाहन को रुकवाया तब गाड़ी चला रहे शख्स ने गाड़ी की गति बढ़ा दी और बचने की कोशिश करता हुआ गाड़ी को पास के खेत में ले गया। पुलिस के मुताबिक इस गाड़ी में कुछ क्रिमिनल सवार थे। सब-इंस्पेक्टर राकेश यादव ने बताया कि सभी बदमाश गाड़ी से उतर कर भागने लगे और इसी दौरान उन्होंने पीछा कर रही पुलिस टीम पर गोली भी चलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिलिट्री ट्रेनिंग को गई महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध मौत, आत्महत्या की आशंका

महाराष्ट्र में एक महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध मौत ने सबको चौंका दिया है। 43 साल की महिला लेफ्टिनेंट कर्नल के बारे में आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने आत्महत्या की है। पुणे सिटी पुलिस ने बुधवार को बताया कि महिला उत्तराखंड की रहने वाली थीं और जयपुर में […]

Subscribe US Now