कर्नल अजय कोठियाल को न भाया आप का साथ

Dhun Pahad Ki

चुनाव में जिस पार्टी के सीएम कैंडीडेट थेे, उसे कहा-बाय बाय
-पिछले दिनों हुए उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के दौरान दीवार पर लिखेे गए नारेे अब भी मिटेे नहीं है। आप का नारा अब भी दिखाई देता है-एक मौका केजरीवाल को, एक मौका कोठियाल कोे। मगर चुनाव में मिली करारी हार ने आम आदमी पार्टी को मायूस कर दिया है। अब कर्नल अजय कोठियाल के आप को टाटा-बाय-बाय कर दिए जाने की खबर पार्टी के लिए किसी झटके से कम नहीं है। सिर्फ उन्होंने ही इस्तीफा नहीं दिया है, बल्कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए भूपेश उपाध्याय भी आप छोड़ गए हैं।
कर्नल कोठियाल के इस्तीफे के बाद से आप की उत्तराखंड में अपने विस्तार की योजना को झटका पहुंचा है। हालांकि गंगोत्री विधानसभा सीट से कर्नल अजय कोठियाल की हार के बाद ही तय हो गया था कि पार्टी में उनका पुराना सम्मान बरकरार रहना कठिन है। आप उत्तराखंड में अपना खाता भी नहीं खोल पाई। वैसे, कर्नल अजय कोठियाल भी इस बात से खफा थे कि उनके चुनाव में केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें समर में अकेला छोड़ दिया। आप के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल गगोत्री सीट के प्रवास के लिए टाइम ही नहीं निकाल पाए। चुनाव केे बाद संगठन केे पदों पर जिस तरह से नियुक्तियां की गईं, वह भी कोठियाल कोे नागवार गुजरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

‘Mothers have to be invasive to protect children out of sexting’

‘Mothers have to be invasive to protect children out of sexting’ [[title]] An elderly police inspector has actually recommended mothers to “become intrusive” keeping their children protected from the risks regarding social media and you will sexting. Inspector Colin Taylor, of your own northern-eastern division’s partnerships and events equipment, oversees […]

Subscribe US Now